logo

राष्ट्रपति के खड़े रहने पर RJD ने कहा- प्रधानमंत्री ने देश को शर्मसार और महिलाओं का अपमान किया

rastra.jpeg

रांची 


लालकृष्ण आडवाणी के निवास में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की तस्वीर के वायरल होने के बाद आरजेडी ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को शर्मसार और महिलाओं को अपमानित करने का काम किया है। बता दें कि वायरल तस्वीर में लालकृष्ण आडवाणी और पीएम नरेंद्र मोदी के सामने राष्ट्रपति खड़ी दिखाई दे रही हैं। ये तस्वीर उस समय की है जब राष्ट्रपति आडवाणी को भारत रत्न का सम्मान देने आज उनके निवास पर पहुंची थीं। 

प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने ये कहा


इस बाबत झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने कहा कि एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री ने देश के सर्वोच्च पद पर विराजमान महामहिम राष्ट्रपति को अपमानित किया। कहा, राष्ट्रपति को ही नहीं बल्कि पूरे देश को अपमानित करने का काम किया है जो घोर निंदनीय है। डॉ मनोज ने कहा कि यही बीजेपी का चाल और चरित्र है, जो उजागर हुआ। बीजेपी के प्रधानमंत्री को प्रोटोकॉल भी पता नहीं है। 

राष्ट्रपति का बार-बार अपमान क्यों


कहा, मोर्चा जानना चाहता है कि बार-बार देश के सर्वोच्च पद पर विराजमान राष्ट्रपति का अपमान क्यों किया जा रहा है। महामहिम राष्ट्रपति आदिवासी महिला हैं इसीलिए अपमानित किया जा रहा है। कहा, ये देश की आधी से अधिक आबादी का अपमान है। देश की करोड़ों महिलाओं अपमान है। महामहिम राष्ट्रपति को चेयर नहीं देना और खड़ा रखना यही बीजेपी है। यही बीजेपी की नीयत, नियति और चाल चरित्र है। देश की जनता इसका माकूल जवाब देगी। बीजेपी मुगालते में न रहे, देश की जनता सब देख रही, समझ रही है।

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - RJDLK AdvaniNarendra ModiDraupadi Murmu